लाइव टीवी

आज का राशिफल, 29 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले किसी को न दें उधार, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 6:07 AM IST
आज का राशिफल, 29 मार्च  (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले किसी को न दें उधार, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु

आज का राशिफल, 29 मार्च .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 29 March 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 6:07 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 March 2020)


आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को संभाल लेगा. आपकी स्वच्छन्द जीवनशैली घर में तनाव पैदा कर सकती है, इसलिए देर रात तक बाहर रहने और ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है. अपने जीवनसाथी से बात करें और कुछ मस्तीभरी योजना बनाएं. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 29 March 2020)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें .परिवार वालों का हंसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी. आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 March 2020)


अगर आपकी योजना बाहर घूमने-फिरने की है तो आपका वक़्त हंसी-ख़ुशी और सुकून भरा रहेगा. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. कार्यक्षेत्र में लोगों का नेतृत्व करें, क्योंकि आपकी निष्ठा आगे बढ़ने में मददगार सिद्ध होगी. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है.



 

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading