Horoscope Today, 29 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रचनात्मक कार्य से दिन को अच्छा बनाएं

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 29 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 May 2021)


शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें. हो सकता है कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति व विश्वास की ज़रूरत हो. आज के दिन किसी के साथ छेड़खानी करने से बचें. पर्यटन क्षेत्र आने वाले समय में आपको बढ़िया करियर दे सकता है. यह समय अपनी महत्वाकांक्षा को समझने और उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने का है. सफलता आपका बेताबी से इंतज़ार कर रही है. सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे. अपने प्रियजनों के साथ घर पर ही फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 29 May 2021)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का वक़्त है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए ख़ुशी का सबब साबित होगा. प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप सोशल मीडिया पर किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं. लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 May 2021)


दोस्त सोशल मीडिया या फोन के जरिए ही आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. काम का तनाव आपके दिमाग़ पर छा सकता है जिसकी वजह से परिवार के लिए वक़्त नहीं निकाल सकेंगे. आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है. अगर आप सेमिनार और व्याख्यान आदि में शिरकत करेंगे, तो कुछ नया सीखने को मिलेगा. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो चीज़ें आपके पक्ष में जाती हुई नज़र आ रही हैं.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज