Horoscope Today, 3 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा आगे बढ़ने का मौका

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ फरवरी २०२१ .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 3 february 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 5:52 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 3 February 2021)


जो समस्याएं आपको परेशान कर रही हैं, उन्हें हल करने के लिए होशियारी, चतुरता और कूटनीति के दाव-पेंचों की ज़रूरत है. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. ख़याली परेशानियों को छोड़ें और अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 3 February 2021)


आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज़ हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं. अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है, अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जाते हैं तो. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 3 February 2021)


शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. भावनात्मक तौर पर ख़तरा उठाना आपके पक्ष में जाएगा. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियां दे सकता है. उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज