आज का राशिफल, 3 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए आज है सपनों में खोने का दिन

आज का राशिफल, 3 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए आज है सपनों में खोने का दिन
राशिफल

आज का राशिफल, ३ जुलाई२०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal,3 July2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 3 July 2020)


आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तेल से मालिश करें. कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी. आपके बच्चे के पुरस्‍कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिये अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आज कुछ ख़राब है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 3 July 2020)


अपने स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ न करें, शराब से बचें. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअंदाज़ करें. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप और इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 3 July 2020)


आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी. ख़ासतौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. मुमकिन है कि यह आपके वैवाहिक जीवन के सबसे ख़राब दिनों में से एक हो. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.


(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज