आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवन खुशियों से भरा होगा

आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवन खुशियों से भरा होगा
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३० जुलाई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 30 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 30 July 2020)


दूसरों के लिए ख़राब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म दे सकता है. इस तरह के विचारों से बचें, क्योंकि ये समय की बर्बादी करते हैं और आपकी क्षमताओं को ख़त्म करते हैं. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 30 July 2020)


बच्चों के साथ आप सुकून पाएंगे. बच्चों की यह क्षमता क़ुदरती है और न केवल आपके परिवार के बच्चों में, बल्कि हर बच्चे में यह गुण होता है. वे आपको सुकून और राहत दे सकते हैं. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को ख़ुश रखेंगी. आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. नए कामों को पूरा करने में महिला सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. विवाह के बाद कई बातें ज़रूरत से आगे बढ़कर अनिवार्य हो जाती हैं. आज ऐसी ही कुछ बातें आपको व्यस्त रख सकती हैं. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुईयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 30 July 2020)


किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. घर को सजाने-संवारने के अलावा बच्चों की ज़रूरतों पर भी ध्यान दें. बच्चों के बिना घर आत्मा के बिना शरीर की तरह है, फिर चाहे वह कितना भी ख़ूबसूरत क्यों न हो. बच्चे घर में उत्साह और खुशियों की सौगात लाते हैं. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. ख़ुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है- और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आज के दिन आपका जीवनसाथी आपके बारे में या आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में सारी ख़राब बातें जता सकता है. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं.  (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading