आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार 

आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार 
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३१ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 31 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 31 July 2020)


धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. अगर आज आप किसी को सलाह देते हैं, तो ख़ुद लेने के लिए भी तैयार रहें. प्यार का बुख़ार आपके सर पर चढ़ने के लिए तैयार है. इसका अनुभव कीजिए. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आप शादीशुदा ज़िंदगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं, लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 31 July 2020)


किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शांति प्रदान करेगा. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. अपने परिवार को पर्याप्त समय दें. उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएं और शिकायत करने का मौक़ा न दें. एक बार आप अपने हमक़दम को हासिल कर लें, तो ज़िंदगी में किसी और की ज़रूरत नहीं होती. इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. वैवाहिक जीवन में सूखे-सर्दीले दौर के बाद आपको धूप  नसीब हो सकती है. छुट्टी ज़ाया हो गईं इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 31 July 2020)


बोलने से पहले दो बार सोचें. अनजाने ही आपका नज़रिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. परिवार में किसी बुज़ुर्ग की ख़राब तबियत परेशानी का कारण बन सकती है. भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपको अपने जीवनसाथी का सख़्त और रूखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading