Horoscope Today, 31 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले ऑफिस लाइफ में बिठाएं संतुलन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३१ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 31 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 31 May 2021)


मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी, उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि शादीशुदा ज़िन्दगी आपके लिए वाक़ई ख़ुशनसीबी लेकर आई है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 31 May 2021)


भावनाओं का ज्वार तेज़ी पर होगा – आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा – अगर आप तुरन्त परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी से बिना पूछे योजना बनाएंगे, तो उनकी ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 31 May 2021)


किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी. छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे और दिली सुकून देंगे. आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गवाएं तो. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज