आज का राशिफल, 4 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उत्साह से भरे रहेंगे

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ४ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 4 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 4 August 2020)


शराब से दूर रहें क्योंकि यह आपकी नींद में बाधा डालकर आपको गहरे आराम से महरूम कर सकती है. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. दोस्त और पारिवारिक मित्र आपका उत्साह बढ़ाएंगे. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,4 August 2020)


ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. किसी दूर के रिश्तेदार से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी. बहादुरी भरे क़दम और फ़ैसले आपको अनुकूल पुरुस्कार देंगे. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 4 August 2020)


जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना. इसलिए माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. आपके आक्रामक मिज़ाज के चलते जो आपको नापसंद करते हैं, आप और ज़्यादा उनकी आंखों की किरकिरी बन सकते हैं. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं. लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज