आज का राशिफल, 5 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेंगी खुशियां

आज का राशिफल, 5 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेंगी खुशियां
राशिफल

आज का राशिफल, ५ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 5 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 5 August 2020)


दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. वरिष्ठों का सहयोग और तारीफ़ आपके आत्मविश्वास और उत्साह को दोगुना कर देंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,5 August 2020)


अपने बच्चे का प्रदर्शन आपको बहुत ख़ुशी देगा. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आपकी उपलब्धी परिवार के सदस्यों को उत्साह से भर देगी और आप अपनी क़ामयाबी की फ़ेहरिस्त में एक नया मोती जड़ेंगे. दूसरों के सामने आदर्श स्थापित करने के लिए ख़ुद को बेहतर बनाने की कोशिश जारी रखें. आपका होना इस दुनिया को आपके प्रिय के लिए रहने के क़ाबिल बनाता है. नई परियोजनाओं को आरम्भ करने के लिए शुभ दिन है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी में खटास आ गई है. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 5 August 2020)


अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें. अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा. कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें. दफ़्तर में ज़्यादा वक़्त बिताना घरेलू मोर्चे पर दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. अपने परिवार को इस बात का एहसास होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. कोई व्यक्ति आपके जीवनसाथी में काफ़ी दिलचस्पी दिखा सकता है, लेकिन दिन के आख़िर तक आपको एहसास होगा कि इसमें कुछ ग़लत नहीं है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज