आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आलोचना से बचना होगा

आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आलोचना से बचना होगा
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ५ जुलाई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 5 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 5 July 2020)


बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त और पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. अपने बच्चों के साथ दोस्ताना रिश्ता विकसित करें. पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें. आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िंदगी बहुत जटिल रहेगी. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है. इसमें कोई शक़ नहीं है, लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 5 July 2020)


आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 5 July 2020)


बचपन की यादें आपके मन में छायी रहेंगी, लेकिन इस काम में आप ख़ुद को मानसिक तनाव दे सकते हैं. आपके तनाव और परेशानी की एक बड़ी वजह बचपन की मासूमियत को जीने की चाह है, इसलिए खुलकर जीवन जिएं. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. यात्रा और भ्रमण वग़ैरह न सिर्फ़ आनंददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफ़ी शिक्षाप्रद भी रहेंगे. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अंत तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading