Horoscope Today, 5 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के व्यक्तित्व में आएगा निखार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ मई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 5 may 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 5 May 2021)



जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. आपको अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड बहुत अनिश्चित होगा. किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है. आप प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 5 May 2021)



बेकार की बात पर बहस करके अपकी ऊर्जा ज़ाया न करें. याद रखें कि वाद-विवाद से कुछ भी हासिल नहीं होता, लेकिन खोता ज़रूर है. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. आज का दिन घर पर ही एन्जॉय करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है. किसी लघु या मध्यावधि के ऑनलाइन पाठ्यक्रम में दाखिला लेकर अपनी तकनीकी क्षमताओं में निखार लाएं. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. आज आप महसूस करेंगे कि जीवनसाथी के साथ की एहमियत कितनी हे. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 5 May 2021)



आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आज के दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे. निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, अपने कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ग़ौर फ़रमाएं. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है; लेकिन धैर्य बनाए रखें. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है.  किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज