आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे

आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे
राशिफल

आज का राशिफल, 6 अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 6 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 6 August 2020)


तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. ऐसे मुद्दों पर बात करने से बचें, जिनको लेकर प्रियजनों से वाद-विवाद होने की संभावना है. आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है. आज आपको पता चलेगा कि फ़िजा़ओं में जब प्यार घुलता है तो कैसा महसूस होता है. अगर आपको एक दिन की छुट्टी पर जाना है तो चिंता न करें, आपकी ग़ैरहाज़िरी में सभी काम ठीक से चलते रहेंगे. और अगर किसी ख़ास वजह से कोई परेशानी खड़ी भी हो जाए, तो आप लौटने पर उसे आसानी से हल कर लेंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई ख़ास तोहफ़ा आपके खिन्न मन को ख़ुश करने में काफ़ी मददगार साबित होगा. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,6 August 2020)


हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी तल्ख़ी आस-पास के लोगों को दुःखी कर सकती है. आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आपको या आपके जीवनसाथी को बिस्तर में चोट लग सकती है. इसलिए एक-दूसरे का ख़याल रखें. छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 6 August 2020)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान व तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज