आज का राशिफल, 6 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज का दिन सुकून देगा

आज का राशिफल, 6 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज का दिन सुकून देगा
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ६ जुलाई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 6 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 6 July 2020)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. जिस पर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. आपके हंसने-हंसाने का अंदाजा आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 6 July 2020)


अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठंडा रखने की ज़रूरत है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 6 July 2020)


आपको कामकाम के मोर्चे पर धक्का लग सकता है, क्योंकि आपकी सेहत आपके साथ नहीं है और इसके चलते आपको कोई ज़रूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है. ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. कोई अच्छी ख़बर या जीवनसाथी/प्रिय से मिला कोई संदेश आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. करिअर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़ता ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें. अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. आपका जीवनसाथी आपसे परिवार और उनके बीच किसी एक को चुनने को कह सकता है. यह बस थोड़े समय के मुश्किल हालात हैं, जिन्हें संभालने की कोशिश करें. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज