लाइव टीवी

आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का सुखमय होगा पारिवारिक जीवन, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 9:09 AM IST
आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का सुखमय होगा पारिवारिक जीवन, जानें भविष्य
तुला, वृश्चिक और धनु राशि

आज का राशिफल, ७ अप्रैल २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 7 April 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 April 2020)


अपनी सेहत सुधारें, क्योंकि कमज़ोर शरीर दिमाग़ को भी कमज़ोर बना देता है. होशियारी से निवेश करें. आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज़ हो सकते हैं. सावधान रहें. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 7 April 2020)


मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें. आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का ज़हर. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. साझीदारी के लिए अच्छे मौक़े हैं. ठीक कम्यूनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है; आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.



धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 April 2020)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं.



(साभार- AstroSage.com) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading