आज का राशिफल, 7 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्दबाजी में न करें निवेश

आज का राशिफल, 7 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्दबाजी में न करें निवेश
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ७ जुलाई २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal,7 July2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 July 2020)


स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है. आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से नहीं परखेंगे तो नुक़सान हो सकता है. आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है. रोमांटिक जिंदगी में बदलाव मुमकिन है. जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है. परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें. आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा. साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होता है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 7 July 2020)


दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी, लेकिन ख़ुद को शांत रखें. इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. रिश्तेदारों के यहां छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून देने वाली साबित होगी. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे
आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 July 2020)


शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. अपना अतिरिक्त समय निःस्वार्थ सेवा में लगाएं. यह आपको और आपके परिवार को ख़ुशी और दिली सुकून देगा. आपके प्रिय का डांवाडोल मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है. नौकरी-पेशे के लिहाज़ से की गई यात्रा सकारात्मक फल देगी. आपको इंटरव्यू के दौरान दिमाग़ ठंडा रखने और ख़ुद को अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है. वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है. अपने जीवनसाथी को बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अंतिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज