Horoscope Today, 7 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में प्रेम खूबसूरत मोड़ लेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ७ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 7 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 June 2021)


सीढ़ियां चढ़ते वक़्त दमे के मरीज़ों को सावधान रहना चाहिए. आहिस्ता-आहिस्ता लम्बी सांस लेने और छोड़ने की कोशिश करें. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. जब आप अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए. यह आपको अवसाद से बचाएगा. साथ ही यह समझदारी भरा फ़ैसला लेने में आपकी मदद करेगा. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं. लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 7 June 2021)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें- क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें. दफ़्तर में ज़्यादा वक़्त बिताना घरेलू मोर्चे पर दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. अपने परिवार को इस बात का एहसास होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है. आज आपको पता चलेगा कि फ़िजा़ओं में जब प्यार घुलता है तो कैसा महसूस होता है. दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं; इसलिए तैयार रहें. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. अपने जीवनसाथी  के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 June 2021)


अपने ऊंचे आत्मविश्वास का आज सही इस्तेमाल करें. भागदौड़ भरे दिन के बावजूद आप फिर ऊर्जा और ताज़गी पाने में क़ामयाब रहेंगे. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. आपके निरंकुश व्यवहार के चलते पारिवारिक सदस्य ख़फ़ा हो सकते हैं. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. लोग फोन पर आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. समय की कमी की वजह से आप दोनो के बीच निराशा या कुंठा के भाव पनप सकते हैं. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज