आज का राशिफल, 8 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्‍दबाजी में न करें फैसला 

आज का राशिफल, 8 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्‍दबाजी में न करें फैसला 
राशिफल

आज का राशिफल, ८ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 8 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 August 2020)


ध्यान और आत्म-चिंतन लाभदायक सिद्ध होगा. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिये आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. आपकी क़ामयाबी में महिलाएं अहम किरदार अदा करेंगी, चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों. आपका चुम्बकीय और ज़िंदादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िंदगी में खटास आ गई है. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,8 August 2020)


आपकी ऊंची बौद्धिक क्षमताएं आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिये इन समस्याओं से निजात पाई जा सकती है. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. आपको कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है, जो न केवल आपको बल्कि आपके परिवार को भी रोमांचित कर देगी. आपको अपने रोमांच को नियंत्रित रखने की ज़रूरत है. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकत है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 August 2020)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छाई हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें. बुरा दौर ज़्यादा सिखाता है. उदासी के भंवर में ख़ुद को खोकर वक़्त बर्बाद करने से बेहतर है कि ज़िंदगी के सबक़ को जानने और सीखने की कोशिश की जाए. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. कई लोग साथ तो रहते हैं, लेकिन उनके जीवन में रोमांस नहीं होता, लेकिन यह दिन आपके लिए बेहद रोमानी होने वाला है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading