आज का राशिफल, 8 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में आएगी पॉजिटिव एनर्जी

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, 8 जुलाई २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 8 July 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 July 2020)


जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. बच्चों का स्कूल से जुड़ा काम पूरा करने के लिए मदद देने का वक़्त है. किसी से आंखें चार होने की काफ़ी संभावना है. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक़ कर सकता है. लेकिन दिन के अन्त तक वह आपकी बात समझेगा और आपको गले लगाएगा. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 8 July 2020)


आपका सकारात्मक रुख़ आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. आज प्यार के नज़रिए से दिन काफ़ी विवादास्पद रहेगा. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है – इससे पर्यावरण को भी लाभ होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 July 2020)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. दफ़्तर में अपनी ग़लती स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा. लेकिन आपको इसे सुधारने के लिए विश्लेषण की ज़रूरत है. आपकी वजह से जिसे नुक़सान हुआ हो, उससे माफ़ी मांगने की ज़रूरत है. याद रखिए कि हर कोई ग़लती करता है, लेकिन केवल बेवकूफ़ ही उन्हें दोहराते हैं. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज