Horoscope Today, 8 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को धन लाभ होगा, निवेश कर सकते हैं

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 8 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 June 2021)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है; कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. मतभेदों की एक लम्बी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको तालमेल बिठाने कें मुश्किल आएगी. अपने प्रियजनों के साथ घर पर ही फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 8 June 2021)


दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. कुछ लोगों के लिए नया रोमांस ताज़गी लाएगा और आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगा. अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 June 2021)


बचपन की यादें आपके मन पर छायी रहेंगी. लेकिन इस काम में आप ख़ुद को मानसिक तनाव दे सकते हैं. आपके तनाव और परेशानी की एक बड़ी वजह बचपन की मासूमियत को जीने की चाह है, इसलिए खुलकर जिएं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. छोटे भाई-बहन आपसे राय मांग सकते हैं. आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा. आपका वर्चस्ववादी स्वभाव आलोचना की वजह बन सकता है. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. कहते हैं कि स्त्रियां शुक्र और पुरुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया . (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज