Horoscope Today, 8 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में होगी प्रेम की दस्तक

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ८ नवंबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 8 november 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 November 2020)


उदास और अवसादग्रस्त न हों. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. कोई ऐसा जिसके साथ आप रहते हैं, आपके लापरवाह और अनिश्चित बर्ताव की वजह से चिढ़ सकता है. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. दूसरों को ऐसा काम करने के लिए बाध्य न करें, जो आप स्वयं न करना चाहें. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 8 November 2020)


काम का बोझ आज कुछ तनाव और खीज की वजह बन सकता है. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. प्रेम सभी सीमाओं के परे है ; आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी. लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 November 2020)


आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. आपके फ़ैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी. प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. आपकी क़ामयाबी में महिलाएं अहम किरदार अदा करेंगी, चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है. जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें. सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है.  (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज