आज का राशिफल, 9 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन बीतेगा खुशियों से भरपूर 

आज का राशिफल, 9 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन बीतेगा खुशियों से भरपूर 
राशिफल

आज का राशिफल, ९ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 9 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 5:57 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 9 August 2020)


ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें. सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त और पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,9 August 2020)


किसी सज्जन की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढ़स बंधाएंगी. दिन बहुत लाभदायक नहीं है. इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुंच में होगी. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. अलग-अलग नज़रिये के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 9 August 2020)


अपना धैर्य न खोएं, ख़ास तौर पर मुश्किल हालात में. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. ज़िद्दी बर्ताव से बचें और वह भी ख़ास तौर पर दोस्तों के साथ. नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी, जिनकी तरफ़ तुरंत ग़ौर करने की आवश्यकता है. आज आपका वैवाहिक जीवन थोड़े मुश्किल दौर से गुज़रता हुआ मालूम हो सकता है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज