Horoscope Today, 9 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले लेंगे जीवन का आनंद

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ९ नवंबर २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 9 november 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 9 November 2020)


आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज़्बा आपके जीवन-साथी को ख़ुशी दे सकता है. लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से यह बढ़िया दिन है. साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 9 November 2020)


नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है. यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि, हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है – इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 9 November 2020)


आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. ऐसे विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची  जगहों पर हों. आपके जीवन में सबसे विशेष व्यक्ति - आपका जीवन-साथी - आज बीमार हो सकता है. उनका पूरा ख़याल रखें. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.   (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज