लाइव टीवी

आज का राशिफल, 10 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बरतें सावधानी, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 6:15 AM IST
आज का राशिफल, 10 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बरतें सावधानी, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि

आज का राशिफल, १० अप्रैल २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 10 April 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 10 April 2020)


मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. कई लोग साथ तो रहते हैं, लेकिन उनके जीवन में रोमांस नहीं होता. लेकिन यह दिन आपके लिए बेहद रोमानी होने वाला है.अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 10 April 2020)


दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है. कोई आपको दिल से सराहेगा.अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. अगर आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों को नज़रअन्दाज़ करेंगे, तो उन्हें बुरा लग सकता है. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 10 April 2020)


निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. ऐसे विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है . संयम और साहस का दामन थामे रखें.  ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत कठिन लगता है और आज का दिन कुछ-कुछ ऐसा ही लग सकता है.



(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading