लाइव टीवी

आज का राशिफल, 25 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों की लव लाइफ होगी प्रभावित, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 6:15 AM IST
आज का राशिफल, 25 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों की लव लाइफ होगी प्रभावित, जानें भविष्य
मकर, कुंभ और मीन राशि

आज का राशिफल, २५ मार्च २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 25 March 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 25 March 2020)


धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें.आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का ज़हर.अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. विवादों की एक लम्बी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती  हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 25 March 2020)


अपने जीवनसाथी के साथ कहा-सुनी करने से बचें. इस तरह तू-तू मैं-मैं करना बेकार के आरोपों और ग़ैरज़िम्मेदाराना वाद-विवद की वजह बनता है, जो दोनों को ही भावनात्मक तौर पर चोट पहुंचा सकता है.पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है.किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. नौकरी बदलना मददागार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा.ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.



मीन राशिफल (Meen Rashifal, 25 March 2020)


सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है.दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयां हल हो जाएंगी. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुःखी कर सकते हैं. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे.यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठीक हो जाएगा. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर