लाइव टीवी

आज का राशिफल, 26 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक ज़रा संभल कर रहें, जानें भाग्य लेगा क्या करवट

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 12:39 PM IST
आज का राशिफल, 26 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक ज़रा संभल कर रहें, जानें भाग्य लेगा क्या करवट
मकर, कुंभ और मीन राशि

आज का राशिफल, २६ मार्च २०२० .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 March 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 12:39 PM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 March 2020)


आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. सामूहिक आयोजन में कोई आपको मज़ाक का विषय बना सकता है. लेकिन होशियारी का इस्तेमाल करें और तल्ख़ प्रतिक्रिया न दें, नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. अपने बॉस/वरिष्ठों को घर पर बुलाने के लिए अच्छा दिन नहीं है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 26 March 2020)


माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है.अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है – इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. गृह-प्रवेश के लिए शुभ दिन है.दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. बारिश को रोमांस से जुड़ा माना जाता है और आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की बारिश महसूस कर सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 March 2020)


मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं.अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं.अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 6:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर