लाइव टीवी

आज का राशिफल, 27 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों पर होगा शुभ प्रभाव, शादी का बन रहा योग

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 3:50 PM IST
आज का राशिफल, 27 फरवरी (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों पर होगा शुभ प्रभाव, शादी का बन रहा योग
27 फरवरी 2020 का राशिफल

makar, kumbh, meen Aaj Ka Rashifal, 27 February 2020 | मकर, कुंभ और मीन आज का राशिफल २७ फरवरी २०२० : मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों पर होगा शुभ प्रभाव, शादी का बन रहा योग

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 3:50 PM IST
  • Share this:
मकर-सुकून हासिल करने लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएँ.आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें.परिवार की शांति अचानक आयी समस्याओं की वजह से भंग हो सकती है. लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि समय सब ठीक कर देगा. वक़्त का तकाज़ा यह है कि शांति से परेशानी का सामना किया जाए.मुमकिन है कि आज आपकी आँखें किसी से चार हो जाएँ- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो.कामकाज को लेकर दुःखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालाँकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी.सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है.ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं.आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालाँकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.

कुंभ- खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है.अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है – इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें.एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, हालाँकि वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा.ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं- लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है.खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है.अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए.ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा.दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएँ तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

मीन- आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है.आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा.घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें.किसी से आँखें चार होनी की काफ़ी संभावना है.काम में आपको पेशेवर उपलब्धियाँ और फ़ायदा मिलेगा.उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है.आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमानी दिन गुज़ार सकते हैं, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा.सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकत है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर