लाइव टीवी

आज का राशिफल, 29 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेंगे आय के नए स्रोत

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 6:15 AM IST
आज का राशिफल, 29 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेंगे आय के नए स्रोत
मकर, कुंभ और मीन

आज का राशिफल, 29 मार्च 2020 .Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 March 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 29 March 2020)


शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग करना उपयोगी रहेगा. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें. आप अनुभव करेंगे कि आपका जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 29 March 2020)


दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. वक़्त पर आपकी मदद किसी की ज़िंदगी बचा सकती है. यह बात आपके परिवार वालों को आपके ऊपर गर्व करने की वजह देगी और उन्हें प्रेरित करेगी. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते है.



मीन राशिफल (Meen rashifal, 29 March 2020)


आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है. हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएं. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते  आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक ख़ूबसूरत बदलाव से गुज़रेगा. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.



(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 6:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading