Horoscope Today, 5 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का जीवन खुशियों से भरा रहेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 5 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 5 April 2021)


अपने शरीर की थकान मिटाने और ऊर्जा-स्तर को बढ़ाने के लिए आपको पूरे आराम की ज़रूरत है, नहीं तो शरीर की थकावट आपके मन में निराशावादिता को जन्म दे सकती है. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहां जाने की संभावना है. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें. आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है; लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 5 April 2021)


सेहत को लेकर ज़्यादा देखभाल की ज़रूरत है. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. कामकाज पर ध्यान की बजाय ज़्यादा सोशल मीडिया का उपयोग आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज आपका जीवनसाथी बद-से-बदतर व्यवहार कर सकता है. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है; आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 5 April 2021)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे भविष्य की योजनाएं बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. आपको भी तेज़ी से क़दम उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. मातहतों को कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित करना सकारात्मक परिणाम देगा. अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज