Tarot Love Horoscope: मेष, वृषभ, मिथुन राशि वाले प्‍यार में उतरते हैं खरे, बनते हैं बेस्‍ट पार्टनर

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

Tarot Love Horoscope: मेष (Aries), वृषभ (taurus), मिथुन (gemini) राशि वाले प्‍यार में होते हैं कैसे और किस राशि के लोगों से रहेगा इनका परफेक्‍ट लव मैच. जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 3:10 PM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

मेष

मेष राशि के व्यक्ति लीडर होते हैं और वे जानते हैं कि किसी स्थिति को कैसे संभालना है, लेकिन जब प्यार की बात आती है तो वे अपने प्रियजन को बहुत प्यार करते हैं. वे बहुत सहज होते हैं, लेकिन कई बार उनके बारे में जानना कठिन होता है, क्योंकि उनका अपनी भावनाओं पर अच्छा नियंत्रण होता है. वे बहुत सरल स्‍वभाव के होते हैं और चीजों को अपने तरीके से करना पसंद करते हैं, इसलिए आप किसी भी प्रकार के आश्चर्य के लिए तैयार रहें. वे वफादार होते हैं और अंत तक आपका साथ निभाएंगे. उनके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे तो आपको उनसे भरपूर सम्मान मिलेगा. वे बहुत संवेदनशील होते हैं. उन्हें चीजों को रिपीट करना पसंद नहीं होता है, इसलिए हमेशा उनके लिए कुछ नया करने की कोशिश कीजिए. इस राशि वाले कभी कभी ईर्ष्या भी करते हैं, इन्हें मौका मत दीजिए.

मेष राशि के लिए बेस्ट लव मैच: मिथुन, तुला, धनु और कुंभ
वृषभ

वृषभ राशि वाले बहुत ही अधीर और जिद्दी प्रवृत्ति के होते हैं. जिस इंसान या वस्तु के प्रति वह भावुक होते हैं उसे पा लेना चाहते हैं. वे काफी समझदार, भरोसेमंद और रोमांटिक किस्म के होते हैं. आपको उनकी कंपनी में रहना पसंद आएगा. वे संवेदनशीलता और विश्वसनीयता की ओर बहुत आकर्षित होते हैं. इसलिए आप समझ सकते की उन्हें प्राप्त करने के लिए क्या करना चाहिए. वे जीवन में अच्छी चीजों से प्यार करते हैं और जब आप उनके साथ होते हैं तो आपके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे. आप उनके साथ गहरी बातचीत का आनंद ले सकते हैं. वे अपने प्रियजन और दोस्तों के प्रति वफादार रहेंगे. उन्हें स्थिरता बहुत पसंद है और वह सही व्यक्ति मिलने पर का साथ नहीं छोड़ेंगे. इन्हें तनाव पसंद नहीं है इसलिए जब आप उनके साथ होते हैं तो वातावरण को शांतिपूर्ण बनाए रखें. इन्हें अपनी जिंदगी में लाने से पहले आपको अपने ऊपर भरोसा करवाना होगा. आप भाग्यशाली हैं यदि आपने एक वृषभ राशि के व्‍यक्ति को अपने साथी के रूप में पाया है.

वृष के लिए बेस्ट लव मैच: कर्क, मीन और वृश्चिक



मिथुन

वे शांतिप्रिय लोग हैं और और किसी भी प्रकार की बहस से हमेशा दूर रहना चाहते हैं. वे हर चीज के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक होते हैं, इसलिए अपनी जीवन यात्रा उनके साथ साझा करने के लिए तैयार रहें. वे बहुत मिलनसार लोग हैं. उनके इस मिलनसार स्वभाव को लोग कभी-कभी फ्लर्ट करना भी मान लेते हैं. यदि आप बुद्धिमान और होशियार हैं उनके दिल में आप बहुत जल्दी जगह बना लेंगे. आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें वे हमेशा आपका समर्थन और प्रोत्साहन करेंगे. उनके साथ एक शानदार समय के लिए तैयार रहें क्योंकि उन्हें नई जगहों पर जाना और नए अनुभव लेना बहुत पसंद है. वे अपनी दोस्ती को रिश्ते का नाम देने में समय ले सकते हैं, लेकिन एक बार हां कहने के बाद वे हमेशा वफादार रहेंगे. आप भाग्यशाली हैं यदि आपको मिथुन राशि वाले आपके पार्टनर के रूप में मिले हैं.

मिथुन राशि के लिए बेस्ट लव मैच: मेष, सिंह, तुला और वृश्चिक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज