लाइव टीवी

Love Horoscope: मेष राशि के जातकों की प्यार के मामले में जीत तय

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 11:46 AM IST
Love Horoscope: मेष राशि के जातकों की प्यार के मामले में जीत तय
मेष राशि के लोगों को अक्सर प्यार में थोड़े में ही खुशी मिल जाती है.

मेष राशि के जातकों के लिये वैलेंटाइन सप्ताह कई हसीन पल लेकर आएगा. आपका लवमेट आपके साथ वक्त बिताने के लिए जरूरी कामों को भी छोड़ देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मेष- वैलेंटाइन वीक मेष राशि वालों के लिए उत्साह भरा होगा. प्यार में इन्हें कोई नहीं हरा सकता. प्रेम में इनकी जीत तय है. मेष (Aries) राशि का स्वामी ग्रह मंगल होता है. ये ग्रह जातक के जीवन में पराक्रम और उत्साह का कारक माना गया है. शायद यही वजह है कि मेष राशि के जातक हमेशा ही जीवन के प्रति एक नई ऊर्जा और उत्साह वाले होते हैं. प्यार और रिश्ते में इनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता. ये अपना रास्ता खुद चुनते हैं.

प्यार- मेष राशि के जातकों के लिये वैलेंटाइन सप्ताह कई हसीन पल लेकर आएगा. आपका लवमेट आपके साथ वक्त बिताने के लिए जरूरी कामों को भी छोड़ देगा. इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं वो भी अपने जीवनसाथी के साथ रुमानी पल बिता सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः Love Horoscope: वृषभ राशि के जातकों का प्रेम संबंध होगा मजबूत

स्वभाव- मेष जातकों को अक्सर उनके उदार स्वभाव के लिए जाना जाता है. मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल होते हैं इसलिए इन्हें कोई भी काम उत्तेजना के साथ शीघ्र ही करना पसंद होता है. मेष जातकों की कल्पना और निरीक्षण शक्ति बहुत ही अच्छी होती है. ऐसे में ये सबको खुश करना जानते हैं. उन्हें रिश्ते निभाना अच्छी तरह से आता है.

मेष राशि वालों को अकसर अपने मन के अनुसार पार्टनर नहीं मिल पाता है.


शौक- मेष जातकों का झुकाव उन क्षेत्रों में सबसे ज्यादा होता है, जिनमें बिना अधिक मेहनत के पैसा मिलने की संभावना होती है, जैसे कि जुआ/लॉटरी. इसके अलावा जिन क्षेत्रों में मेष जातकों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है उनकी रूचि उसमें भी नजर आती है. डांस, मॉडलिंग और एक्टिंग जैसे क्षेत्रों की तरफ मेष जातकों का झुकाव बहुत अधिक होता है. वह कुछ क्रिएटिव करने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

प्रेम संबंध- मेष राशि के लोगों को अक्सर प्यार में थोड़े में ही खुशी मिल जाती है. आपको बता दें कि मेष राशि वालों को अकसर अपने मन के अनुसार पार्टनर नहीं मिल पाता है. मेष राशि की जातक स्त्रियां काफी अभिमानी होती हैं, इन्हें आप तोहफे से भी खुश नहीं कर सकते हैं. वहीं पुरुषों की बात करें तो उनका दिल काफी साफ होता है. वह छोटी भेंट से भी खुश हो जाते हैं. वह काफी रोमांटिक होते है. रोमांस के मामले में उन्हें ज्यादा कुछ समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती. उन्हें प्यार निभाना आता है.रोमांस मीटर- 80 %

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर