होम /न्यूज /एस्ट्रो /

Budh Gochar 2022: इस दिन होगा बुध का राशि परिवर्तन, जानें किन लोगों को होगा फायदा

Budh Gochar 2022: इस दिन होगा बुध का राशि परिवर्तन, जानें किन लोगों को होगा फायदा

ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह का राशि परिवर्तन होने वाला है.

ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह का राशि परिवर्तन होने वाला है.

ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह का राशि परिवर्तन (Budh Rashi Parivartan) 21 अगस्त दिन रविवार को होगा. जानते हैं कि बुध गोचर से किन राशिवालों को फायदा हो सकता है.

हाइलाइट्स

21 अगस्त दिन रविवार को बुध का गोचर कन्या राशि में होगा.
बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों के जीवन में बदलाव होंगे.

ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह का राशि परिवर्तन (Budh Rashi Parivartan) होने वाला है. बुध अभी सिंह राशि में है. 21 अगस्त दिन रविवार को 02:14 एएम पर सिंह राशि से बुध का गोचर (Budh Gochar) कन्या राशि में होगा. कन्या राशि में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों के जीवन में बदलाव होंगे. खास तौर पर बिजनेस और नौकरी से जुड़े मामलों में यह बदलाव देखने को मिल सकते हैं. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव से जानते हैं कि बुध गोचर से किन राशिवालों को फायदा हो सकता है.

बुध राशि परिवर्तन समय 2022
बुध की वर्तमान स्थिति: अभी 20 अगस्त तक सिंह राशि में रहेगा.
बुध का कन्या राशि में गोचर: 21 अगस्त, रविवार, 02:14 एएम पर
कन्या राशि में कब तक रहेगा बुध: 21 अगस्त से लेकर 25 अक्टूबर दिन मंगलवार तक
इस आधार पर देखा जाए तो बुध कन्या राशि में 34 दिनों तक विद्यमान रहेगा.

यह भी पढ़ें: अद्भुत श्रीकृष्ण मंदिर, जन्मोत्सव पर देते हैं 21 तोपों की सलामी

बुध गोचर 2022 किन राशियों को लाभ
1. वृष: बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. आर्थिक संकट दूर होंगे. नई नौकरी मिलने की संभावना है. लव पार्टनर के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. खान पान की आदतों पर नियंत्रण रखें, स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें.

2. मिथुन: बुध का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभदायक सिद्ध होने वाला है. यदि कोई नया बिजनेस या काम शुरू करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है. भाग्य का साथ मिलेगा और काम अच्छा होगा. बिजनेस से जुड़े लोगों को लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कब है भाद्रपद का पहला प्रदोष व्रत? जानें पूजा का शुभ समय

3. सिंह: बुध के राशि परिवर्तन से सिंह राशि के लोगों को प्रॉपर्टी का लाभ हो सकता है. विशेषकर आपको पैतृक जमीन जायदाद से फायदा होने का योग है. इस दौरान आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होने वाली है. बड़े फैसलों से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें तो अच्छा रहेगा.

4. कन्या: बुध का कन्या राशि में ही गोचर होने वाला है, इसलिए इस राशि के जातकों को फायदा होगा. आपको नौकरी या बिजेनस में नई उपलब्धि हासिल हो सकती है. आत्मविश्वास के बढ़ने से कई कामों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर