Tarot Love Horoscope: कर्क, सिंह, कन्या राशि वाले लोग प्‍यार में होते हैं कैसे? जानें ऐसे

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

Tarot Love Horoscope: कर्क (Cancer), सिंह (Leo), कन्या (Virgo) राशि वाले प्‍यार में होते हैं कैसे और किस राशि के लोगों से रहेगा इनका परफेक्‍ट लव मैच. जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 2:43 PM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

कर्क

वे बहुत तीव्र और भावुक प्रवृत्ति के होते हैं. इसलिए उनके साथ बहुत सौम्यता से पेश आएं. उनके मिजाज को समझने के लिए तैयार रहें क्योंकि वे मूडी भी होते हैं, लेकिन वे तब तक ही शांत रहते हैं जब तक कि उन्हें उकसाए ना जाए. जब वे शांत हों तो उन्हें परेशान न करें, क्योंकि वह फिर एक लंबी चुप्पी साध लेते हैं. वे शर्मीले स्वभाव के होते हैं इसलिए उनके साथ किसी भी प्रकार की जबरदस्ती न करें. आप उनसे उपहारों की बौछार की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि वे बहुत उदार और दिलदार होते हैं. वे गहरे और सार्थक रिश्तों में विश्वास करते हैं. उन्हें घर और परिवार से प्यार होता है और वे हमेशा अपने प्रियजनों की निस्वार्थ रक्षा करेंगे.

कर्क राशि के लिए बेस्ट लव मैच: वृषभ, कन्या, वृश्चिक और मीन
सिंह

ये प्यार करने वाले और दयालु लोग होते हैं, लेकिन इसका फायदा नहीं उठाइए. वे बहुत ही आकर्षक, आश्वस्त और मज़ेदार होते हैं. अपनी बात के पक्के होते हैं जो कहते हैं वह हमेशा पूरा करते हैं. वे आपको कभी भी नीचा या नकारात्मक महसूस नहीं होने देंगे, क्योंकि वे बहुत आशावादी होते हैं. वे एक उत्कृष्ट और उत्साही प्रेमी हैं. एक बार जब वे आपके बारे में निश्चित हो जाते हैं तो वे पीछे नहीं हटेंगे. उन्हें लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद है इसीलिए उन्हें ढेर सारा प्यार दें. आप जितना उनका ध्यान रखेंगे, उतना ही वह आपके और करीब आएंगे.

सिंह राशि के लिए बेस्ट लव मैच: तुला, मिथुन और कभी-कभी कुंभ राशि भी



कन्या

वे बहुत ही व्यावहारिक, तार्किक और व्यवस्थित लोग होते हैं. उनके पास हमेशा आपकी सभी समस्याओं का समाधान जरूर मिलेगा. यदि वे कुछ कहते हैं, तो उसे जरूर पूरा करते हैं. आप उन पर बेझिझक विश्वास कर सकते हैं. वे बहुत संवेदनशील और भावुक हैं, इसलिए जब वे प्यार में होते हैं, तो वह आपको नीचा दिखाने की कभी भी कोशिश नहीं करेंगे. वे सभी राशियों में सबसे कुलीन, विनम्र और शालीन होते हैं. वह हमेशा आपको खुश रखने के सारे प्रयास करेंगे. वे आपको सभी महत्वपूर्ण तारीख आदि की याद दिलाएंगे, क्योंकि उनकी याददाश्त स्वाभाविक रूप से बेहतर होती है. आप भाग्यशाली हैं अगर आपके पार्टनर कन्या राशि के हैं.

कन्या के लिए बेस्ट लव मैच: वृश्चिक, मकर, वृषभ और कर्क 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज