Tarot Love Horoscope: मकर, कुंभ, मीन राशि वालों से करते हैं प्‍यार? तो जान लें इनकी ये खास बातें

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

इन राशि के लोगों के लिए बेस्ट लव मैच.

Tarot Love Horoscope: मकर (Capricorn), कुंभ (Aquarius), मीन (Pisces) राशि वाले प्‍यार में होते हैं कैसे और किस राशि के लोगों से रहेगा इनका परफेक्‍ट लव मैच. जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 4:34 PM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

मकर

वे व्यावहारिक और संसाधनपूर्ण होने के साथ-साथ अनुशासित और वास्तविक भी होते हैं. आप हर बड़ी छोटी समस्या के लिए उन पर निर्भर रह सकते हैं. वे अच्छे सलाहकार हैं और अपने लोगों के साथ कुछ भी गलत होते हुए नहीं देख सकते. हमेशा मदद के लिए आपके साथ खड़े होंगे. वे समय के पाबंद होते हैं इसीलिए उन्हें प्रतीक्षा मत करवाइएगा. वह बेहद वफादार और विश्वसनीय होते हैं. वे बहुत ही कुशलता से और संगठित तरीके से छोटी से छोटी चीजों का प्रबंधन कर सकते हैं. यह उनके साथ होना बड़ा ही मजेदार होता है क्योंकि यह मस्ती करने वाले भी होते हैं. आप उनके साथ हमेशा लंबी ड्राइव और अच्छे संगीत का आनंद ले सकते हैं.

मकर राशि वालों के लिए बेस्ट लव मैच: कन्या और वृषभ
कुंभ

उनका हर एक चीज के लिए बहुत ही हट कर स्वाद होता है, चाहे वह फैशन, भोजन या लोग ही क्यों न हों. बहुत उत्साही और प्यार में बह जाने वाले होते हैं. उन्हें अभी भी यह न बताएं कि कैसे और क्या सोचें और कब और क्या करें. बदले में आपको बहुत सारा प्यार और सम्मान मिलेगा. वे चाहते हैं कि उनके साथी संगीत की अच्छी समझ के साथ बौद्धिक भी हों. वे अपनी भावनाओं को छिपा नहीं सकते और वह कह डालेंगे. चाहे आपको पसंद हो या नहीं. वे बहुत आसानी से किसी को भी अपने जीवन में नहीं आने देते लेकिन एक बार जब वे आप उनके हो जाएंगे आपको हर तरीके से लुभाएंगे. उन्हें मेलोड्रामा पसंद नहीं, वह बस आपको और आपकी हर बात को बहुत सहजता के साथ स्वीकार करेंगे. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप का फायदा उठाएं. वे आपकी गलतियों को अनदेखा करेंगे और आपके गुणों पर ध्यान केंद्रित करेंगे.

कुंभ के लिए बेस्ट लव मैच: मिथुन, तुला और धनु



मीन

वे बहुत सहज होते हैं. आप उनसे कुछ भी छिपा नहीं सकते. वे वास्तव में जानते हैं कि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है. वह बहुत दयालु और भावुक होते हैं. हमेशा आपको विशेष महसूस करवाएंगे, लेकिन बदले में वही उम्मीद करेंगे. उनके साथ जीवन आसान होगा क्योंकि वे अपने प्रियजनों का समर्थन करते हैं. वह बहुत प्यार करने वाले होते हैं और दूसरों की खुशी में ही उनकी खुशी होती है.

मीन राशि के लिए बेस्ट लव मैच: वृषभ, कर्क और मकर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज