Horoscope Today, 13 April 2021: नवरात्रि में तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की कोई मनोकामना पूरी होगी

राशिफल

राशिफल

Chaitra Navratri 2021- आज का राशिफल, १३ अप्रैल, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 13 april 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:57 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 April 2021)



आज से चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri 2021) शुरू है. इस नवरात्रि (Navratri 2021) आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. शाम को साथियों का साथ मज़ेदार रहेगा. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं देगा. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 April 2021)



आपको अपने तल्ख़ रवैया का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है. शिष्टाचार को अपनी आदत में शामिल कर लें, क्योंकि शिष्टाचारी इंसान कुछ भी कड़वा बोलने से पहले दो बार सोचता है. लेकिन अगर ऐसा कुछ कहना बहुत ज़रूरी हो, तो बहुत विनम्र और शालीन तरीक़े से कहें. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. एक-दूसरे का नज़रिया समझकर व्यक्तिगत समस्याएं सुलझाएं. इसे औरों के सामने न लाएं, नहीं तो बदनामी हो सकती है. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. मानसिक स्पष्टता आपको व्यवसाय में प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप सारी पुरानी दुविधाएं ख़त्म करने में भी सफल रहेंगे. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. जीवनसाथी से बिना पूछे योजना बनाएंगे, तो उनकी ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 April 2021)



अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा और दिमाग़ी बोझ से छुटकारा मिलेगा. आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बकने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपके जीवनसाथी को आपके ध्यान की ज़रूरत है. इसके चलते आपको घरेलू मोर्चे पर मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज