Home /News /astro /

30 दिसंबर का राशिफल: कन्या- तनाव बढ़ सकता है

30 दिसंबर का राशिफल: कन्या- तनाव बढ़ सकता है

मेष- शनि के आने से भाग्य बदल जाएगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी लाभ होगा। आज किसी से व्यर्थ ना उलझें।

मेष- शनि के आने से भाग्य बदल जाएगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी लाभ होगा। आज किसी से व्यर्थ ना उलझें।

मेष- शनि के आने से भाग्य बदल जाएगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी लाभ होगा। आज किसी से व्यर्थ ना उलझें।

    मेष- शनि के आने से भाग्य बदल जाएगा। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी लाभ होगा। आज किसी से व्यर्थ ना उलझें। खेल जगत में विशेष लाभ होगा। साझेदारी से आपको बचना होगा। पारिवारिक संबंधों में ना उलझें।

    वृषभ- शनि सप्तम भाव से अष्टम भाव में परिवर्तित होगा। परिवर्तन से आपका कर्मक्षेत्र मजबूत होगा। शिक्षा, धन, व्यापार के लिए शनि आपके लिए शुभ है। कमर से जुड़ी समस्या हो सकती है। त्वचा संबंधी कोई बीमारी ना इसका रखें ध्यान। विदेश यात्रा से खास लाभ मिलेगा। मित्र के साथ मिलने पर सुखद योग मिलेगा।

    मिथुन- शनि सप्तम भाव में प्रवेश करेगा। पति-पत्नी को तनाव से बचना होगा। काले कपड़े में काला तिल डालकर पीपल के नीचे रखें। इससे आपकी नकारात्मकता दूर होगी। पिता की स्वास्थ्य समस्या भी दूर होगी। नई गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं। किसी मित्र से विशेष वार्ता होगी।

    कर्क- शनि का प्रभाव छठें भाव में होगा। सेहत का ध्यान रखें। शनि के कारण कमर में समस्या आ सकती है। किसा से क़र्ज़ ना लें। व्यापारिक दृष्टिकोण से अपना नुकसान बचाएं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मस्तिष्क के साथ चिपके कान वालों का स्वाभाव या कान मस्तिष्क के बाहर जिनके कान चिपके होते हैं वो लोग बुद्धिमान होते हैं। ज्ञान अर्जित करने में और बोलने में मजा आता है। स्वाभाव से थोड़ा भावुक होते हैं। दूसरे की मदद करने के लिए तैयार होते हैं।यदि कान मस्तिष्क से दूर हो। स्वाभावता दीर कान वाले लोग प्रैक्टिकली होते हैं।

    शनि का परिवर्तन

    वृश्चिक, धनु, मकर राशि वालों पर साढ़ेसाती का प्रभाव रहेगा। अपनी सेहत का ध्यान रखें। ऊं शम शनेश्चराय मंत्र का जाप करें। गरीबों की मदद करें। पीपल के पेड़ के नीचे क्लॉकवाइज नारियल को घुमाकर रखें। शरीर के सारे कष्ट दूर होते हैं। वृषभ और कन्या राशि वालों पर शनि पर ढैय्या चल रही है। सेहत का ध्यान रखना होगा। किसी से क़र्ज़ ना लें। कोई रोग आपको तंग कर सकता है।  रोग बाधाओं से सावधान रहना होगा।

    सिंह- 26 जनवरी को शनि धनु राशि में प्रवेश करेगा। बच्चों की सेहत का ध्यान रखना होगा। बच्चों में एकाग्रता की कमी हो सकती है। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। किसी मंदिर में लाल झंड़ा लगाएं। ऐसा करने से शनि के दुष्प्रभाव दूर होते हैं। सेहत का भी ध्यान रखना होगा।

    कन्या- मानसिक उलझन बढ़ेगी। तनाव बढ़ सकता है।  कमर, पैर आदि में परेशानी हो सकती है। शनि से जुड़ा दान करें।  सरसों का तेल शनि की मूर्ति पर चढ़ाएं। ऊं शम शनेश्चराय मंत्र का जाप करें। ऐसा करने से कष्ट दूर होते हैं। व्यापार में भी लाभ होगा। किसी मित्र से मुलाकात होगी।

    तुला- मीडिया,पेट्रोलियम,एग्रीकल्चर से जुड़े है तो विशेष लाभ होगा। विदेश यात्रा के योग यात्रा के योग भी हैं। घर बनाने का योग भी है। किसी महिला से मुलाकात होगी।

    वृश्चिक- स्थान परिवर्तन के योग हैं नौकरी परिवर्तन भी कर सकते हैं। किसी के साथ साझेदारी का काम ना करें। किसी को धन उधार ना दें। कोर्ट कचहरी के मामलों में लाभ होगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं।

    धनु- साढ़ेसाती का प्रभाव रहेगा। मित्रों से सावधान रहें। किसी को धन उधार ना दें। तनाव से बचने के लिए ऊं का ध्यान करें। प्रॉपर्टी नें धन निवेश ना करें। घूमने-फिरने के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन के योग हैं।

    मकर- धन किसी को उधार ना दें। किसी शुभ काम में व्यय होगा। प्रॉपर्टी में लाभ होगा। परिवार में व्यर्थ के तनाव से बचें। मित्रों से सहयोग मिलेगा। प्रमोशन के योग भी हैं।

    कुंभ- धन का लाभ होगा। प्रॉपर्टी में लाभ होगा। बच्चों के साथ समय अच्छा बीतेगा। विदेश यात्रा का योग भी है। कोई मांगलिक कार्य भी पूरा होगा। सेहत का ध्यान रखें।

    मीन- कार्यक्षेत्र में ध्यान रखना होगा। व्यर्थ वाद-विवाद से बचें। सेहत का ध्यान रखें। मकान के लिए योग अच्छा है। उधार धन वापस मिल सकता है।

     

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर