होम /न्यूज /एस्ट्रो /Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि 5 राशियों के लिए है बेहद शुभ, नौकरी, बिजनेस में होगी तरक्की, मां दुर्गा की बरसेगी इन पर कृपा

Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि 5 राशियों के लिए है बेहद शुभ, नौकरी, बिजनेस में होगी तरक्की, मां दुर्गा की बरसेगी इन पर कृपा

गुप्त नवरात्रि पर मेष, मकर, मीन, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ होगा.

गुप्त नवरात्रि पर मेष, मकर, मीन, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ होगा.

22 जनवरी से गुप्त नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. इस बार कुछ राशियों को पूरे नौ दिन कई लाभ और फायदे होने वाले हैं. गुप्त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मीन राशि के लोगों के लिए गुप्त नवरात्रि के पूरे नौ दिन बेहद ही शुभ होंगे.
मकर राशि वालों को कोर्ट-कचहरी के मामले में लाभ होगा.

Gupt Navratri 2023 : कल से गुप्त नवरात्रि शुरू हो चुका है. यह माघ माह की गुप्त नवरात्रि है. वैसे नवरात्रि का त्योहार साल में चार बाल लोग मनाते हैं. नवरात्रि पर्व का हिंदू धर्म में खास महत्व रखता है. साल में दो बार गुप्त नवरात्रि मनाया जाता है. यह माघ और आषाढ़ महीने में आता है. गुप्त नवरात्रि में भी दुर्गा जी की पूजा की जाती है. इसमें आम लोगों के साथ ही साधू, तांत्रिक भी मां दुर्गा को प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं. इससे उन्हें कई तरह की गुप्त और तांत्रिक सिद्धियां हासिल होती हैं. कहते हैं इस पूजा को जितने गुप्त तरीके से किया जाता है, उतने ही अधिक फल की प्राप्ति होती है. 22 जनवरी से शुरू हुए गुप्त नवरात्रि का कुछ राशियों पर खास असर पड़ने वाला है. भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा से जानते हैं किन 5 राशियों के लिए गुप्त नवरात्रि होगा फलदायक और शुभ.

मेष राशि- ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा कहते हैं कि गुप्त नवरात्रि में इस बार मेष राशि के लिए बेहद फलदायी है. मेष राशि के जातकों के लिए आने वाला 9 दिन बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. इस राशि के जातकों को नौकरी मिलने की उम्मीद है. प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे और विदेश यात्रा पर भी जाने के संकेत मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आज से गुप्त नवरात्रि शुरू, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, किस दिन कौन सी देवी की आराधना

मकर राशि- इस बार गुप्त नवरात्रि मकर राशि के जातकों के लिए भी बेहद खास और शुभ है. आने वाले पूरे सात दिन इनके अच्छे बीतेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामले में आपको लाभ होगा. यात्रा पर जा सकते हैं, इस दौरान भी आपको लाभ हासिल होगा. किसी का प्रेम प्रस्ताव आपको मिल सकता है. आप इन दिनों धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

मीन राशि- इस राशि के लोगों के लिए भी गुप्त नवरात्रि के पूरे नौ दिन बेहद ही शुभ होंगे. मां दुर्गा की कृपा आप पर बरसने वाली है. आपका बिजनेस आपको लाभ देगा. कई समस्याओं का समाधान होगा. आपको जल्द ही कोई नौकरी मिलने की संभावना है.

वृश्चिक राशि- इस राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. आपको धन लाभ होगा, घर की आर्थिक हालत में सुधार होगा. नया बिजनेस शुरू करने के साकारात्मक आसार नजर आ रहे हैं. आपके घर-परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा. आपको कोई अच्छी खबर जल्द ही मिलेगी.

कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी गुप्त नवरात्रि काफी शुभ-लाभदायक है. कार्यों में आपको सफलता हासिल होगी. नए तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बिजनेस करने वालों को लाभ होने वाला है. परिवार के साथ सुखद पल बीतेगा. बहुत जल्द आप अपना नया घर और वाहन खरीद लेंगे. आपकी कोई इच्छा पूरी होने से मन प्रसन्न रहेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Navratri, Navratri festival, Religion

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें