Horoscope Today, 29 March 2021: होली लाएगी मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में खुशियां? जानें

राशिफल

राशिफल

Holi 2021 Horoscope आज का राशिफल, २९ मार्च २०२१ .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal,29 march 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 6:53 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 29 March 2021)



आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय लीजिए. महज़ आपका अपना फ़ैसला कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. नौकरी-पेशे के लिहाज़ से की गयी यात्रा सकारात्मक फल देगी. आपको इंटरव्यू के दौरान दिमाग़ ठण्डा रखने और ख़ुद को अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 March 2021)



आज यात्रा करने से बचें- क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. आपके जीवन-साथी की लापरवाही संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है. साथ में अपना क़ीमती समय बिताएं और मीठी यादों को फिर से ताज़ा करें, ताकि पुराने दिनों को फिर से वापस लाया जा सके. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी – जिनकी तरफ़ तुरन्त ग़ौर करने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है. अकर्मण्यता पतन की जड़ है; ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि को होली पर मिलेगा शुभ समाचार

होली पर तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर चढ़ेगा प्यार का रंग

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए सौभाग्य लेकर आई है होली



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 March 2021)



अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम टल सकता है. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. विवाह के बाद कई बातें ज़रूरत से आगे बढ़कर अनिवार्य हो जाती हैं. आज ऐसी ही कुछ बातें आपको व्यस्त रख सकती हैं. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज