Horoscope Today, 29 March 2021: होली पर तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर चढ़ेगा प्यार का रंग

राशिफल

राशिफल

Holi 2021 Horoscope आज का राशिफल, २९ मार्च २०२१ .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal,29 march 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 6:10 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 March 2021)



सेहत बढ़िया रहेगी. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. परिवार की शांति अचानक आयी समस्याओं की वजह से भंग हो सकती है. लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि समय सब ठीक कर देगा. वक़्त का तकाज़ा यह है कि शांति से परेशानी का सामना किया जाए. ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 March 2021)



खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा- और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. आपके जीवन-साथी की सेहत चिंता का सबब बन सकती है और उसे चिकित्सकीय देखरेख की ज़रूरत है. आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 March 2021)



अवांछित विचार दिमाग़ में छा सकते हैं. ख़ुद को शारीरिक व्यायाम का मज़ा लेने दें, क्योंकि खाली दिमाग़ शैतान का घर होता है. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपका काम दरकिनार हो सकता है- क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों- और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं, जो आपके क़रीबी है. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपको अपने जीवन साथी के साथ सुखस समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज