आज का राशिफल, 19 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का जीवन उम्मीद की रोशनी से भर जाएगा

आज का राशिफल, 19 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का जीवन उम्मीद की रोशनी से भर जाएगा
आज का राशिफल

आज का राशिफल, १९ अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 19 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 6:01 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 August 2020)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 August 2020)


आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. दोस्त और जीवनासाथी आराम तथा ख़ुशी देंगे, नहीं तो बाक़ी दिन उबाऊ और नीरस गुज़रेगा. आपके प्रिय का डांवाडोल मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है. आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 August 2020)


आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. घर बदलने के लिए बढ़िया दिन है. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. (साभार AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज