आज का राशिफल, 19 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ

आज का राशिफल, 19 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ
आज का राशिफल

आज का राशिफल, १९ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 19 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 6:01 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 August 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें- ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. पुरखों की जायदाद की ख़बर पूरे परिवार के लिए ख़ुशी ला सकती है. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं. लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 19 August 2020)


आपकी ऊंची बौद्धिक क्षमताएं आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पायी जा सकती है. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा देंगे. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है - रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हो. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 August 2020)


आर्थिक दिक़्क़तें आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए अच्छा दिन है. बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी. आपने भली-भांति काम किया है, इसलिए अब उसके फ़ायदे लेने का समय है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एल पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज