Horoscope Today, 20th August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए है यादों को ताजा करने का दिन

Horoscope Today, 20th August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए है यादों को ताजा करने का दिन
राशिफल

आज का राशिफल, २० अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 20 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 20 August 2020)


सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशानी दे सकती हैं. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. आपके जीवन-साथी की लापरवाही संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है. साथ में अपना क़ीमती समय बिताएं और मीठी यादों को फिर से ताज़ा करें, ताकि पुराने दिनों को फिर से वापस लाया जा सके. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. कामकाज को लेकर दुःखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि, कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 20 August 2020)


दांत का दर्द या पेट की तक़लीफ़ आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. तुरंत आराम पाने के लिए अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने में कोताही न बरतें. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. तल्ख़ बर्ताव के बावजूद आपको जीवन-साथी का सहयोग मिलेगा. अनपेक्षित रोमांटिक आकर्षण की संभावना है. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. पारिवारिक विवादों के कारण आज आपका वैवाहिक जीवन प्रभावित रह सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 20 August 2020)


व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. कामकाज के दौरान कोई अच्छा मित्र काफ़ी व्यवधान डाल सकता है. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.  (साभार AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 20th August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को आज मिलेंगे नए दोस्‍त

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 20th August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सोच-समझ कर करें निवेश

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 20th August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले भविष्‍य की योजनाओं को साझा करने से बचें

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 20th August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए है यादों को ताजा करने का दिन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज