Horoscope Today, 21 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार

Horoscope Today, 21 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार
राशिफल

आज का राशिफल, २१ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 1:33 PM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 21 August 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. साझीदारी के लिए अच्छे मौक़े हैं, लेकिन भली-भांति सोचकर ही क़दम बढ़ाएं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. जब आप अपने जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं, तो नज़दीकी अपने आप महसूस की जा सकती है. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा. स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 21 August 2020)


सेहत अच्छी रहेगी. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. आज हर कोई आपसे दोस्ती करना चाहता है और आप उनकी ये इच्छा पूरी करने में ख़ुशी महसूस करेंगे. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. आज के दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए गहरी आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 August 2020)


आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. आज के दिन आपको जो खाली समय मिलने वाला है, उसका भरपूर लाभ लें और अपने परिवार के साथ कुछ प्यार भरे पल गुज़ारें. ज़िंदगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 21 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सकारात्मक सोचें, दूर होंगी बाधाएं

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 21 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले ब्‍लड प्रेशर के मरीज सेहत का रखें ख्‍याल

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 21 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले मुश्किल हालात से निकलने में होंगे कामयाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज