Horoscope Today, 21 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले परिवार की लें सलाह, होगा फायदा

Horoscope Today, 21 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले परिवार की लें सलाह, होगा फायदा
राशिफल

आज का राशिफल, २१ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 21 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 August 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. आपका अड़ियल स्वभाव आपके माता-पिता का चैन छीन सकता है. आपको उनकी सलाह पर ध्यान देने की ज़रूरत है. सकारात्मक बातों पर विचार करने में कोई बुराई नहीं है. रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें, लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमानी दिन गुज़ार सकते हैं, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 August 2020)


हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. कुछ दिनों से आपका व्यक्तिगत जीवन ही आपके ध्यान का केंद्र रहा है, लेकिन आज आप सामाजिक कार्यों पर ज़्यादा ध्यान देंगे और ज़रूरतमंदों की मदद करने की कोशिश करेंगे. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 August 2020)


मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते वक़्त आपको हिम्मत और मज़बूती दिखाने की ज़रूरत है. सकारात्मक रवैये के माध्यम से आप आसानी से इन बाधाओं को पार कर सकते हैं. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. आज अपने प्रिय से दूर होने का दुःख आपको टीस देता रहेगा. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक़ कर सकता है. लेकिन दिन के अंत तक वह आपकी बात समझेगा और आपको गले लगाएगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज