Horoscope Today, 22 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन बनाएगा खास, जीवनसाथी का साथ

Horoscope Today, 22 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन बनाएगा खास, जीवनसाथी का साथ
राशिफल

आज का राशिफल, २२ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 22 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 22 August 2020)


आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे. ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुंचाएंगे. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. व्यक्तिगत मामलों को सुलझाते समय उदारता दिखाएं, लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं.
जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएं बिगड़ सकती हैं, लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है. इसमें कोई शक़ नहीं है. लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 22 August 2020)


मुमकिन है कि आपको किसी अंग मे दर्द या तनाव से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़े. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुख-दर्द भुला देता है. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 August 2020)


आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे. ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुंचाएंगे. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. दलालों और व्यावसायियों के लिए अच्छा दिन हैं, क्योंकि उन्हें मांग में इज़ाफ़े से फ़ायदा होगा. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, ले‍किन किनक थकान का अनुभव भी हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 22 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आज मिल सकता है शुभ समाचार

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 22 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को पुरानी बीमारी से मिल सकता है छुटकारा 

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 22 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के सामने आ सकती हैं नई चुनौतियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज