Horoscope Today, 23 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आज आत्मविश्वास से भरे रहेंगे 

Horoscope Today, 23 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आज आत्मविश्वास से भरे रहेंगे 
राशिफल

आज का राशिफल, २३ अगस्‍त २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 23 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 August 2020)


आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोई पौधा लगाएं. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 August 2020)


लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. संबंधियों से मुलाक़ात उससे कहीं बेहतर रहेगी, जितनी आपको उम्मीद थी. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. नई परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. कहते हैं कि स्त्रियां शुक्र और परुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 August 2020)


आज ख़ुद से ज़्यादा कराने की कोशिश न करें. आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. आपको आश्चर्य में डालते हुए आपके बचाव में आपका भाई आगे आएगा. आपको एक-दूसरे की ख़ुशी के लिए आपसी सहयोग और साथ में मिलकर काम करने की ज़रूरत है. याद रखें कि सहयोग जीवन का केंद्र-बिंदु है. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. अहम योजनाओं को समय पर पूरा करके आप
काफ़ी लाभ हासिल करने में सफल रहेंगे. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज