Horoscope Today, 25 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले पैसे का लेनदेन करते वक्त सावधान रहें

Horoscope Today, 25 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले पैसे का लेनदेन करते वक्त सावधान रहें
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २५ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 25 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 25 August 2020)


आज का दिन मौज-मस्ती और आनन्द से भरा रहेगा, क्योंकि आप जिन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है. आपकी ओर से की गई लापरावाही महंगी साबित हो सकती है. बहुत ख़ूबसूरत और प्यारे इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. कामकाज के दौरान कोई अच्छा मित्र काफ़ी व्यवधान डाल सकता है. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क और दोस्त बनाएं. घरेलू मोर्चे पर बढ़िया खाने और गहरी नीन्द का पूरा लुत्फ़ आप ले पाएंगे. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. परन्तु परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 25 August 2020)


जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी घबराहट ग़ायब हो जाएगी. जल्दी ही आप पाएंगे कि यह परेशानी साबुन के उस बुलबुले की तरह है, जो छूते ही फूट जाता है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अगर आपके मन में तनाव है तो किसी नज़दीकी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. यदि आप अपने फ़ोन को किनारे उठाकर नहीं रखेंगे, तो कोई बड़ी ग़लती हो सकती है. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 25 August 2020)


वाहन चलाते वक़्त सावधानी बरतें, ख़ास तौर पर अगर आप रात के समय यात्रा कर रहें हों. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. अगर आप परिवार के सदस्यों के साथ समय नहीं बिताएंगे, तो आप घर पर समस्याओं की उम्मीद कर सकते हैं. प्यार के मामले में आज आप गलत समझे जा सकते हैं. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है; इन पलों का भरपूर उपयोग करें. दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है, परन्तु लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज