Horoscope Today, 26 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज वैवाहिक जीवन होगा यादगार

Horoscope Today, 26 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज वैवाहिक जीवन होगा यादगार
राशिफल

आज का राशिफल, २६ अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, २६ August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 August 2020)


अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके खिलाफ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी खराब कर सकता है. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के जरिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ आएगा. साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. रिश्तेदारों के यहां छोटी यात्रा आपके भागदौड़ भरे दिन में आराम और सुकून देने वाली साबित होगी. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहेगा. ट्रेड शो और सेमिनार आदि में भागीदारी आपके व्यावसायिक सम्पर्कों में सुधार लाएगी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 August 2020)


काम का बोझ आज कुछ तनाव और खीज की वजह बन सकता है. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसले लेने से रोकेगा. विवाह-प्रस्ताव के लिए सही समय है, क्योंकि आपका प्यार जीवन भर के साथ में बदल सकता है. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपका वैवाहिक संबंध कच्चा है. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 August 2020)


योग और ध्यान आपको बेडौल होने से बचाने और मानसिक तौर पर सेहतमंद रखने में मददगार साबित होंगे. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुईयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद खुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज