Horoscope Today, 26 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले खुद का किसी को फायदा न उठाने दें

Horoscope Today, 26 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले खुद का किसी को फायदा न उठाने दें
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २६ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 26 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 August 2020)


खुद को सेहतमंद और दुरुस्त रखने के लिए वसायुक्त और तली-भुनी चीज़ों ना खाएं. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. संपत्ति को लेकर विवाद खड़े हो सकते हैं. संभव हो तो इसे ठण्डे दिमाग से सुलझाने की कोशिश करें. क़ानूनी दख़ल फ़ायदेमंद नहीं रहेगा. मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं. अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे. बस एक-एक करके महत्वपूर्ण कदम उठाने की ज़रूरत है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े. अपने जीवनसाथी की छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 August 2020)


आज के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं. नई गतिविधियां और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. आपका आत्मविश्वास आपकी पेशेवर ज़िंदगी में ख़ास असर छोड़ेगा. यह दूसरों को आपका नज़रिया समझाने और उनकी मदद हासिल करने में कारगर रहेगा. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 August 2020)


मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading