Horoscope Today, 27 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में होंगे पॉजिटिव बदलाव

Horoscope Today, 27 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में होंगे पॉजिटिव बदलाव
राशिफल

आज का राशिफल, २७ अगस्त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 27 August 2020)


लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है. अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें. यहां तक कि आपकी राय भी किसी को अखर सकती है. इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें, शांत रहें और सबके साथ ईमानदारी का बर्ताव करें. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. परिवार के सदस्यों की सेहत से जुड़ी दिक़्क़तें आपको मानसिक परेशानी दे सकती हैं. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी है. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ. आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 27 August 2020)


आज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरा दिन नहीं है और आप छोटी-छोटी बातों पर झुंझलाएंगे. हालांकि, धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. आज अपने प्रिय से दूर होने का दुःख आपको टीस देता रहेगा. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं देगा. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एल पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा – स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 27 August 2020)


आपको कामकाम के मोर्चे पर धक्का लग सकता है, क्योंकि आपकी सेहत आपके साथ नहीं है और इसके चलते आपको कोई ज़रूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है. ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. अटके कामों के बावजूद रोमांस और बाहर घूमना-फिरना आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है- इसलिए आंखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ़ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.



(साभार-AstroSage.com)

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 27 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का जीवन ऊर्जा और खुशियों से भरा रहेगा

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 27 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 27 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज