Horoscope Today, 27 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे

Horoscope Today, 27 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे
राशिफल

आज का राशिफल, २७ अगस्त २०२० .Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:56 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 August 2020)


अपनी बीमारी के बारे में चर्चा करने से बचें. ख़राब तबियत से ध्यान हटाने के लिए कोई और दिलचस्प काम करें. क्योंकि इस बारे में आप जितनी ज़्यादा बातें करेंगे, उतनी ही ज़्यादा तकलीफ़ आपको होगी. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपका जीवनसाथी आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 August 2020)


ध्यान से सुकून मिलेगा. घरेलू मामलों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. आपकी ओर से की गयी लापरवाही महंगी साबित हो सकती है. क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा. लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 August 2020)


मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे मश्वरा मांग सकता है. एक-तरफ़ा इश्क़ के चक्कर में अपना वक़्त बर्बाद न करें. दफ़्तर में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअसल, आपका शुभचिंतक है. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है; आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.   (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज